News

इश्क वाला लव…

ऋतूराज का मौसम वसंत शुरू हो रहा है.पौराणिक ग्रंथों के अनुसार यह महीना कामदेव का माना गया है और वसंत ऋतू को कामदेव का पुत्र माना गया है. इसी मौसम में अंग्रेजी बोलने वाले देशों में प्रेमी एक दूसरे के प्रति अपने प्रेम का इजहार वैलेंटाइन कार्ड भेजकर, फूल देकर करते हैं.

वेलनटाईनडे के अवसर पर इनर व्हील क्लब पटना ने इश्क वाला लव का आयोजन किया.इस कार्यक्रम का आयोजन कृष्णा, वनश्री, मौर्या और शिवाल्या ने किया. इनर व्हील क्लब पटना की अध्यक्षा ने अपनी खुशी जाहिर करते हुए कहा कि ये दिन सिर्फ प्रेमियों के लिए ही नही बल्कि हर उस इंसान के लिए है जो प्यार करना जानता है.

इस कार्यक्रम में कपल डांस जिसमें संध्या श्वेता झा प्रथम, दूसरा डॉ० माला और रेखा सिन्हा और तीसरा स्थान निकिता और कंचन को मिला. वहीँ, कपल प्रोपोज़ में प्रथम उर्मी और श्वेता प्रसाद, दूसरा कविता श्रुति, विभा चंदा और तीसरा रेखा और माला सिंह को. हास्य नाटक में प्रथम विभा चरणपहाड़ी माला सिंह, दूसरा स्थान संध्या और संगीता वर्मा और तीसरा स्थान पर नम्रता और अंजू गुप्ता रही. वैलेंटाइन क्वीन में पहला श्वेता भार्गव, दूसरा प्रतिभा और तीसरा वीना सिंह को मिला.

इस अवसर पर पूर्व जिलाध्यक्षा सरिता प्रसाद, डिस्ट एडिटर प्रियका कुमार, पूर्व अध्यक्षा कस्तूरी घोषाल, और पूर्व अध्यक्षा शोभा सिंह, सचिव श्रुति राम, आई एस ओ कविता, उपाध्यक्षा श्वेता झा , चंदा गुप्ता, के साथ क्लब के अन्य सदस्य भी उपस्थित थे.

संकलन:- ज्ञानसागरटाइम्स टीम.

Video Link:- https://youtu.be/O8PdRupwIEE

Related Articles

Back to top button