जिला स्तरीय बैठक में विभिन्न मुद्दों पर चर्चा… - Gyan Sagar Times
News

जिला स्तरीय बैठक में विभिन्न मुद्दों पर चर्चा…

रविवार को अखंड पत्रकार वेलफेयर एसोसिएशन की बैठक बिदुपुर प्रखंड के चकसिकंदर बाजार स्थित अजय क्लासेस परिसर में संपन्न हुई. अपवा जिलाध्यक्ष कालेश्वर कुमार की अध्यक्षता एवं पत्रकार धर्मपाल पटेल के संचालन में आयोजित बैठक में पत्रकारों के समस्याओं तथा पत्रकारिता के विभिन्न विषयों पर विस्तृत चर्चा की गई. कार्यक्रम को संबोधित करते हुए संगठन के प्रमंडलीय उपाध्यक्ष अरुण श्रीवास्तव ने कहा कि संगठन में सभी लोगों के साथ सम्मान व्यवहार की जरूरत है और पत्रकारिता के क्षेत्र में सभी साथियों को निष्पक्ष होकर काम करना चाहिए. अगर सभी लोग निष्पक्षता से काम करेंगे तो समूह अपने आप प्रकाशमय हो जायेगा. हमलोगों को अवसरवादी तत्वों से बचने की आवश्यकता है. संगठन के प्रदेश सचिव नीरज गुप्ता ने अपने विचार व्यक्त करते हुए कहा कि पत्रकारिता में हर समूह को साथ लेकर चलने की आवश्यकता है.

आज के परिदृश्य में कुछ लोग पत्रकारिता को पेशा बनाना चाहते है जो दुखद विषय है. अपवा प्रदेश उपाध्यक्ष संजय श्रीवास्तव ने अपना विचार व्यक्त करते हुए पत्रकार साथियों को समन्वय स्थापित कर कार्य करने का नसीहत दिया. गरीब दर्शन के चीफ ब्यूरो राहुल कुमार ने वर्तमान समय में पत्रकारिता की दशा और दिशा पर प्रकाश डाला. उन्होंने सभी साथियों को अवसरवादी, अफसरशाही तथा असमाजिक तत्वों के चंगुल से बचते हुए पत्रकारिता के मूल्य तथ्य पर कार्य करने की बाते कही. कार्यक्रम के आयोजक एवं पत्रकार अभिषेक शर्मा ने जिले के विभिन्न प्रखंड से आने वाले सभी साथियों के प्रति आभार व्यक्त करते हुए कहा कि सभी भाइयो को कदम से कदम मिलाकर चलने की आवश्यकता है.

हमलोगों को जन समस्याओ के प्रति बढचढ कर कार्य करने की आवश्यकता है. पत्रकार सुबोध पटेल ने धन्यवाद ज्ञापन कर कार्यक्रम की समाप्ति की. इस मौके पर पत्रकार अनवर कमाल पासा, अरविंद कुमार मिश्रा, इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के रिपोर्टर रितु राज, बिदुपुर पत्रकार विजेंद्र कुमार, संजीव कुमार, अजय क्लासेस के निदेशक अजय कुमार, पत्रकार रौशन कुमार, शिवरंजन, भाई लाल यादव, मनीष कुमार गुड्डू, चुन्नु कुमार, शिक्षक सुनील पटेल आदि शामिल थे.

 

संजय श्रीवास्तव, हाजीपुर

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!