लव जीरो पॉइंट टू…

लव जीरो पॉइंट टू…

251
0
SHARE
इस फिल्म के मध्यम से दहेज प्रथा के ऊपर गहरी चोट करने का प्रयास किया गया है.

राधा फिल्म्स एंड टी०वी० के बैनर के तले लव जीरो पॉइंट टू की शूटिंग बुधवार 06-09 -2020 को समाप्त हो रही है. इस फिल्म  के लेखक व निर्माता जितेंद्र कुमार है वहीं इस फिल्म के निर्देशक चितचोर आनंद है.

लव जीरो पॉइंट टू के निर्देशक चितचोर आनंद ने बताया कि, समाज में होने वाली कुरीतियों पर आधारित यह फिल्म है.  इस फिल्म में रोचक मनोरंजन, ड्रामा, रहस्य और मार-धार से परिपूर्ण है. जो दर्शको को काफी पसंद आएगा. चितचोर ने बताया कि इस फिल्म के माध्यम से जात-पात, ऊंच-नीच का भेद-भाव मिटाकर मानव धर्म को सर्वोपरी स्थापित करना है साथ ही इस फिल्म के मध्यम से दहेज प्रथा के ऊपर गहरी चोट करने का प्रयास किया गया है. चितचोर ने बताया कि समाज में फैली कुरीतियों को दूर करने के उद्देश्य से इस फिल्म का निर्माण किया गया है.

इस फिल्म की मुख्य भूमिका में नायक (अतुल आर्या), नायिका (आंचल प्रिया), खलनायक (मो० एजाज राईन) सहयोगी कलाकार रवीन्द्र भाइन्दर, राजा, गौतम ज्योति, पावन कुमार, सौरभ कुमार, रौशन कुमार, शिबू, पप्पू परदेशी प्रोत्साहक-रामवृक्ष पासवान और गोविंदपुर की मुखिया अफरोजा हैं. इस फिल्म के डी०ओ०पी० दीनानाथ शर्मा और मेकअप मैन अनिल कुमार है.