वेणु महाराज मंदिर में मुख्यमंत्री ने पूजा अर्चना की…

वेणु महाराज मंदिर में मुख्यमंत्री ने पूजा अर्चना की…

43
0
SHARE
मुख्यमंत्री ने नृत्यकला गांव के समीप नृत्य टीले का भी निरीक्षण किया. फोटो:-पीआरडी, पटना.

शुक्रवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने किशनगंज जिले के टेढ़ागाछ प्रखण्ड स्थित वेणुगढ़ में वेणु महाराज के मंदिर में पूजा अर्चना की एवं राज्य की सुख, शांति और समृद्धि की कामना की.

मुख्यमंत्री ने वेणु महाराज मंदिर में पूजा अर्चना से पूर्व नृत्यकला गांव के समीप नृत्य टीले का भी निरीक्षण किया. मुख्यमंत्री ने स्थानीय ग्रामवासियों से टीले के बारे में जानकारी ली. जल-जीवन-हरियाली अभियान के तहत वेणुगढ़ स्थित तालाब के सौंदर्यीकरण के कार्य का भी मुख्यमंत्री ने अवलोकन किया एवं अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिये. मुख्यमंत्री ने वेणुगढ़ स्थित प्राथमिक विद्यालय कुचहा में ‘बाला प्रोजेक्ट’ के तहत बच्चों द्वारा ब्रह्मांड के सभी ग्रहों के बारे में प्रदर्शित कला का अवलोकन किया एवं बच्चों के समझ की प्रशंसा की.

मुख्यमंत्री ने जिला प्रशासन द्वारा लगाये गये विकास मेले का भी उद्घाटन किया एवं विभिन्न स्टालों का अवलोकन किया.

इस अवसर पर जल संसाधन मंत्री संजय झा, मुख्यमंत्री के परामर्षी अंजनी कुमार सिंह, प्रधान सचिव कला, संस्कृति रवि मनु भाई परमार, आयुक्त पूर्णिया प्रमण्डल एन० सफीना, मुख्यमंत्री के सचिव मनीष कुमार वर्मा, मुख्यमंत्री के विशेष कार्य पदाधिकारी गोपाल सिंह, भारतीय पुरातत्व सर्वेक्षण विभाग के विजय कुमार, जिलाधिकारी हिमांशु शर्मा, पुलिस अधीक्षक कुमार आशीष  उपस्थित थे.