राज्यपाल से बिहार विधान सभा के अध्यक्ष सहित विभिन्न संगठनों/संघों के पदाधिकारियों...

राज्यपाल से बिहार विधान सभा के अध्यक्ष सहित विभिन्न संगठनों/संघों के पदाधिकारियों एवं प्रतिनिधियों ने मुलाकात की…

24
0
SHARE
नव वर्ष की शुभकामनाएँ देते हुए यह कामना की कि बिहार विधान सभा अपने जन-कल्याणकारी निर्णयों के माध्यम से जनहित की विकासपरक एवं कल्याणकारी योजनाओं के कार्यान्वयन का मार्ग प्रशस्त करेगी. फोटो:-आईपीआरडी, पटना.

राज्यपाल लाल जी टंडन से बिहार विधान सभा के माननीय अध्यक्ष विजय कुमार चौधरी ने राजभवन आकर शिष्टाचार मुलाकात की और नव वर्ष- 2019 की शुभकामनाएँ देते हुए महामहिम का अभिवादन किया.

राज्यपाल टंडन ने भी बिहार विधान सभा के अध्यक्षचौधरी को नव वर्ष के लिए शुभकामनाएँ देते हुए यह कामना की कि बिहार विधान सभा अपने जन-कल्याणकारी निर्णयों के माध्यम से जनहित की विकासपरक एवं कल्याणकारी योजनाओं के कार्यान्वयन का मार्ग प्रशस्त करेगी तथा संसदीय मर्यादाओं के आदर्श मानदंडों के अनुरूप कार्य करते हुए सतत् भारतीय संविधान और लोकतंत्र को सुदृढ़ बनाये रखने में अपनी महत्त्वपूर्ण भूमिका निभाती रहेगी. राज्यपाल टंडन ने बिहार विधान सभा के अध्यक्ष के माध्यम से सभी विधायकों को भी अपनी शुभकामनाएँ देते हुए कहा कि बिहार सतत् प्रगति के पथ पर अग्रसर होता रहे -इसके लिए सबको मिल-जुलकर प्रयत्नशील रहना चाहिए.

राज्यपाल टंडन से बिहार इन्डस्ट्रीज एशोसियेशन के अध्यक्ष के॰पी॰एस॰ केसरी के नेतृत्व में संघ का एक प्रतिनिधिमंडल भी मिला एवं नव वर्ष के अवसर पर महामहिम का अभिनंदन किया. एशोसियेशन के अध्यक्ष एवं प्रतिनिधियों ने बिहार के औद्योगिक विकास में राज्य सरकार को भरपूर सहयोग करने की बात कही तथा विश्वास व्यक्त किया कि सरकार के साथ समन्वय बनाकर उनका संगठन राज्य की औद्योगिक प्रगति को तेज करने में महत्त्वपूर्ण भूमिका निभायेगा. राज्यपाल टंडनने बी॰आई॰ए॰ की गतिविधियों की प्रशंसा करते हुए उसकी उपलब्धियों पर संतोष व्यक्त किया तथा आशा व्यक्त की कि राज्य में खाद्य-प्रसंस्करण से जुड़े तथा अन्य उद्योगों के विकास हेतु राज्य के उद्योगपति गंभीर एवं ठोस प्रयास करेंगे.

राज्यपाल टंडन से आज विश्व आयुर्वेद परिषद् के पदाधिकारियों/चिकित्सकों ने मुलाकात की और नये वर्ष की बधाई दी. चिकित्सकों ने संस्था की आगामी कार्य-योजनाओं के बारे में भी राज्यपाल को अवगत कराया. राज्यपाल टंडन से शिष्टाचार मुलाकात करते हुए उन्हें नव वर्ष की शुभकामनाएँ देनेवालों में बिहार राज्य सूचना आयोग के सदस्य एवं पूर्व पुलिस महानिदेशक पी॰के॰ ठाकुर, पाटलिपुत्र विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो॰ गुलाबचन्द राम जायसवाल आदि प्रमुख थे