राज्यपाल से पुलिस महानिदेशक, कुलपति व पूर्व मंत्री ने मुलाक़ात की…

राज्यपाल से पुलिस महानिदेशक, कुलपति व पूर्व मंत्री ने मुलाक़ात की…

160
0
SHARE
राज्यपाल सह कुलाधिपति ने अपनी शक्तियों का प्रयोग करते हुए बी०आर०ए० बिहार विश्वविद्यालय, मुजफ्फरपुर के कुलपति को इसी विश्वविद्यालय के प्रतिकुलपति प्राधिकृत किया है. :-फोटो :- जेपी

महामहिम राज्यपाल फागू चौहान से गुरुवार को राजभवन में राज्य के पुलिस महानिदेशक गुप्तेश्वर पाण्डेय ने शिष्टाचार मुलाकात की. पुलिस महानिदेशक ने राज्यपाल को पुष्प-गुच्छ समर्पित कर उनका हार्दिक अभिन्दन किया.

महामहिम राज्यपाल-सह-कुलाधिपति चौहान से गुरुवार को तिलका माँझी भागलपुर विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो० वी० सी० झा, मुंगेर विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो० आर० के० वर्मा तथा पूर्णिया विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो० राजेश सिंह ने भी शिष्टाचार मुलाकात की तथा पुष्प-गुच्छ समर्पित कर उनका हार्दिक अभिनन्दन किया.

पूर्व मंत्री डॉ॰ भीम सिंह भी गुरुवार को राजभवन में राज्यपाल से मिले तथा उन्हें अपनी पुस्तक- ‘‘महान कर्मयोगी जननायक कर्पूरी ठाकुर’’ समर्पित की.

बिहार आर्ट एण्ड कल्चर डेवलपमेंट इंस्टीच्यूट के अध्यक्ष डॉ० चन्द्रिका प्रसाद यादव के नेतृत्व में संस्था के प्रतिनिधिमंडल ने भी राज्यपाल से मुलाकात की. राज्यपाल से आज मिलनेवालों में बिहार भाजपा के पूर्व महासचिव सुधीर कुमार शर्मा तथा आशुतोष नाथ (पत्रकार) आदि भी शामिल थे.