राज्यपाल ने बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री स्व० डॉ० मिश्र के पारिवारिक सदस्यों...

राज्यपाल ने बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री स्व० डॉ० मिश्र के पारिवारिक सदस्यों से मिलकर अपनी संवेदना व्यक्त की…

81
0
SHARE
डॉ॰ मिश्र एक संवेदनशील प्रशासक, लोकप्रिय राजनेता और अर्थशास्त्र के विद्वान प्राध्यापक थे. फोटो:-आईपीआरडी, पटना.

गुरुवार को महामहिम राज्यपाल फागू चौहान ने बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री स्व० डॉ० जगन्नाथ मिश्र के पारिवारिक सदस्यों से स्थानीय लालबहादुर शास्त्री नगर स्थित उनके निवास स्थान पर जाकर मुलाकात की एवं दिवंगत पूर्व मुख्यमंत्री के आकस्मिक निधन पर अपनी गहरी शोक-संवेदना व्यक्त की.

राज्यपाल चौहान ने पूर्व मुख्यमंत्री स्व० डॉ० मिश्र के निवास पर उनके पुत्र मनीष मिश्र एवं पूर्व मंत्री नीतीश मिश्र तथा भ्रातृज राजीव मिश्र एवं डॉ० के०एस० शेखर से मिले और उन्हें ढाढ़स भी बँधाया. मुलाकात के समय राज्य की पूर्वमंत्री रेणु देवी भी उपस्थित थीं.

पारिवारिक सदस्यों से मुलाकात के क्रम में महामहिम राज्यपाल चौहान ने कहा कि डॉ॰ मिश्र एक संवेदनशील प्रशासक, लोकप्रिय राजनेता और अर्थशास्त्र के विद्वान प्राध्यापक थे. उन्होंने बिहार के मुख्यमंत्री तथा केन्द्रीय मंत्री के रूप में पूरे देश एवं बिहार की भरपूर सेवा की. उनके निधन से पूरे देश, विशेषकर बिहार प्रान्त के राजनीतिक जगत् को अपूरणीय क्षति हुई है.

राज्यपाल चौहान ने दिवंगत नेता पूर्व मुख्यमंत्री डॉ० मिश्र की आत्मा की चिरशांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना की तथा उनके चित्र पर श्रद्धांजलि अर्पित की.