राज्यपाल ने पाकिस्तान में जैश-ए-मोहम्मद के आतंकवादी ठिकानों पर भारत द्वारा कृत...

राज्यपाल ने पाकिस्तान में जैश-ए-मोहम्मद के आतंकवादी ठिकानों पर भारत द्वारा कृत कार्रवाई पर भारतीय सेना को बधाई दी…

27
0
SHARE
जो विश्वविद्यालय एवं महाविद्यालय ‘नैक-मूल्यांकन’ में अपेक्षित अभिरूचि नहीं लेंगे, उनकी प्रगति रूक जायेगी और उन्हें विभिन्न माध्यमों से समुचित वित्तीय सहयोग नहीं मिल पाएगा. फोटो:-आईपीआरडी, पटना.

मंगलवार को राज्यपाल लाल जी टंडन ने पाकिस्तान स्थित बालाकोट आदि स्थानों में आतंकवादी गुट ‘जैश-ए-मोहम्मद’ के ठिकानों पर भारतीय वायु सेना द्वारा की गई कार्रवाई पर गर्व और संतोष व्यक्त किया है. उन्होंने इस कार्रवाई के लिए भारतीय सेना विशेषतः भारतीय वायुसेना तथा भारत के माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बधाई दी है.

राज्यपाल टंडन ने कहा है कि, भारत के जम्मू-कश्मीर प्रान्त के पुलवामा में हुए आतंकी हमले का माकूल जबाब देने तथा ‘आतंकवाद’ के विरूद्ध अपनी प्रतिबद्धता व्यक्त करने के लिए यह कार्रवाई आवश्यक थी. उन्होंने कहा कि, आज पूरा देश राष्ट्रीयता की भावना से परिपूर्ण होकर अपनी राष्ट्रीय एकता और स्वाभिमान की रक्षा के लिए दृढ़संकल्पित और सजग है.

राज्यपाल टंडन ने कहा है कि, भारतीय सेना की वीरता, रणनीति-कौशल और पराक्रम की प्रशंसा करते हुए कहा है कि भारतीय सेना हर तरह की स्थितियों में मुँहतोड़ जबाब देने के लिए पूर्ण सक्षम है. राज्यपाल टंडन ने ने देशवासियों से अपना उत्साह और राष्ट्रीय एकता सुदृढ़  रखते हुए भारतीय सेना का मनोबल बढ़ाये रखने का अनुरोध किया है.