राज्यपाल एवं मुख्यमंत्री ने गंगा-घाटों का परिभ्रमण कर छठ-व्रतियों को शुभकामनाएँ दी…

राज्यपाल एवं मुख्यमंत्री ने गंगा-घाटों का परिभ्रमण कर छठ-व्रतियों को शुभकामनाएँ दी…

58
0
SHARE
महामहिम राज्यपाल के साथ मुख्यमंत्री ने भी घाटों पर लाखों की संख्या में मौजूद श्रद्धालुओं और आम जनता को बधाई दी एवं उनका अभिवादन स्वीकार किया. फोटो:-पीआरडी, पटना.

महामहिम राज्यपाल फागू चौहान ने 02 नवम्बर (शनिवार) की शाम पावन ‘छठ महापर्व’ के सुअसवर पर पटना में गंगा किनारे के विभिन्न घाटों से स्टीमर द्वारा गुजरते हुए घाटों पर पूजन-अर्चन कर रहे तथा अस्ताचलगामी भगवान सूर्यदेव को अर्ध्य दे रहे छठ-व्रतियों एवं उनके परिजनों को शुभकामनाएँ और बधाई दी.

महामहिम राज्यपाल चौहान ने ‘छठ महापर्व’ के अवसर पर सभी बिहारवासियों और देशवासियों को भी हार्दिक मंगलकामनाएँ दी. महामहिम राज्यपाल के साथ मुख्यमंत्री ने भी घाटों पर लाखों की संख्या में मौजूद श्रद्धालुओं और आम जनता को बधाई दी एवं उनका अभिवादन स्वीकार किया.

महामहिम राज्यपाल चौहान एवं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के छठ-घाटों के परिभ्रमण के दौरान उनके साथ माननीय केन्द्रीय कानून एवं न्याय तथा इलेक्ट्रॉनिक सूचना प्रौद्योगिकी मंत्री रविशंकर प्रसाद, राज्य के उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी, पथ निर्माण मंत्री नंदकिशोर यादव सहित वरीय प्रशासनिक अधिकारीगण, सामाजिक-राजनीतिक संगठनों के पदाधिकारी-प्रतिनिधिगण एवं कई गणमान्य जन आदि भी उपस्थित थे.