राज्यपाल एवं मुख्यमंत्री ने गांधी मैदान स्थित बापू की प्रतिमा पर माल्यार्पण...

राज्यपाल एवं मुख्यमंत्री ने गांधी मैदान स्थित बापू की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया…

10
0
SHARE
राज्यपाल व मुख्यमंत्री ने राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की 150वीं जयन्ती-वर्षगाँठ के अवसर पर गांधी मैदान, पटना में अवस्थित राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर अपनी श्रद्धा निवेदित की. फोटो:-पीआरडी, पटना.

बुधवार को महामहिम राज्यपाल फागू चौहान ने राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की 150वीं जयन्ती-वर्षगाँठ के अवसर पर गांधी मैदान, पटना में अवस्थित राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर अपनी श्रद्धा निवेदित की. कार्यक्रम में माननीय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया.

समारोह में बापू की प्रतिमा पर माल्यार्पण करनेवालों में उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी, बिहार विधान सभा अध्यक्ष विजय कुमार चौधरी, पथ निर्माण मंत्री नंदकिशोर यादव, शिक्षा मंत्री कृष्ण नन्दन प्रसाद वर्मा, भवन निर्माण मंत्री अशोक चौधरी आदि प्रमुख थे. प्रतिमा पर कई विधायकों, विधान पार्षदों, जन-प्रतिनिधियों, वरीय प्रशासनिक अधिकारियों, सामाजिक-राजनीतिक संगठनों के पदाधिकारियों-प्रतिनिधियों आदि ने भी माल्यार्पण किया.

समारोह में सूचना एवं जनसम्पर्क विभाग के कलाकारों द्वारा आरती-पूजन तथा भजन एवं देशभक्तिपूर्ण गीतों का गायन कार्यक्रम प्रस्तुत किया गया