मनरेगा जॉब कार्ड बनवाने हेतु प्रखंड कार्यालय राजापाकर में काउंटर लगाया गया…

मनरेगा जॉब कार्ड बनवाने हेतु प्रखंड कार्यालय राजापाकर में काउंटर लगाया गया…

10
0
SHARE
प्रखंड वासियों से अपील करते हुए कहा कि वे लोग भी सोखता के माध्यम से अपने छत के पानी को संचय करे ताकि जन-जीवन को बचाया जा सके.

डेस्क सामाचार:- प्रखंड विकास पदाधिकारी, राजापाकर ने सभी इंदिरा आवास सहायको को निर्देश देते हुए कहा कि आवंटित लक्ष्य के अनुरूप प्रधानमंत्री आवास योजना के लाभार्थियों का पंजीयन तय सीमा के अंदर कराना सुनिश्चित करेंगे साथ ही लाभार्थियों का मनरेगा जॉब कार्ड बनवाने हेतु प्रखंड कार्यालय,राजापाकर में काउंटर लगाया गया ताकि लाभार्थियों को किसी प्रकार की कठिनाई ना हो?

प्रखंड विकास पदाधिकारी समीक्षा के क्रम में मुख्यमंत्री वृद्धजन एवं अन्य पेंशन से संबंधित समीक्षा करते हुए निर्देश दिया कि जो भी लाभार्थी प्रखंड कार्यालय में पेंशन से संबंधित समस्या लेकर आते हैं उनका निष्पादन पूछ-ताछ केंद्र के माध्यम से त्वरित रूप से किया जाए.

बीते दिनों में जिस तरह पानी की घोर समस्या हुई है इससे निजात पाने के लिए एवं भूजल स्तर को फिर से नियंत्रण मे लाने के लिए प्रखंड विकास पदाधिकारी ने प्रखंड अंतर्गत सभी सरकारी भवनों के छत के पानी को सोखता बनाकर पानी संचय करने का भी निर्देश दिया. उन्होंने प्रखंड वासियों से अपील करते हुए कहा कि वे लोग भी सोखता के माध्यम से अपने छत के पानी को संचय करे ताकि जन-जीवन को बचाया जा सके. कार्यालय संवादाता