बोधगया टेम्पल मैनेजमेंट कमिटी के सदस्य-सचिव एन॰ डोरजी ने राज्यपाल से शिष्टाचार...

बोधगया टेम्पल मैनेजमेंट कमिटी के सदस्य-सचिव एन॰ डोरजी ने राज्यपाल से शिष्टाचार मुलाकात की…

813
0
SHARE
बोधगया टेम्पल मैनेजमेंट कमिटी के सदस्य-सचिव डोरजी ने राज्यपाल टंडन से शिष्टाचार मुलाकात की और ‘बुद्ध जयंती’ समारोह में बोधगया पधारने के लिए सादर आमंत्रित किया. फोटो:-आईपीआरडी, पटना.

शुक्रवार को राज्यपाल लाल जी टंडन से बोधगया टेम्पल मैनेजमेंट कमिटी के सदस्य-सचिव एन० डोरजी ने राजभवन पहुँचकर शिष्टाचार मुलाकात की और ‘बुद्ध जयंती’ समारोह में बोधगया पधारने के लिए सादर आमंत्रित किया. बोधगया टेम्पल मैनेजमेंट कमिटी के सदस्य-सचिव डोरजी के साथ महामहिम राज्यपाल टंडन से मिलने महाबोधि मंदिर के मुख्य मौंक भन्ते चलिन्दा भी आए थे.

मुलाकात के दौरान बोधगया टेम्पल मैनेजमेंट कमिटी के सदस्य-सचिव डोरजी ने बताया कि इस वर्ष महाबोधि महावीरा मंदिर में 2563वाँ बुद्ध जयंती समारोह’ प्रातः 09:30 बजे प्रारंभ होगा. उन्होंने बताया कि समारोह में वार्षिक पत्रिका प्रजना-2019’ का भी लोकार्पण किया जाएगा.

राज्यपाल टंडन से जेड० ए० इस्लामिया पी०जी० कॉलेज, सीवान के सचिव जफर अहमद गनी के नेतृत्व में महाविद्यालय-प्रबंधन-समिति के एक प्रतिनिधिमंडल ने भी शिष्टाचार मुलाकात की एवं महाविद्यालय की उपलब्धियों एवं समस्याओं से उन्हें अवगत कराया.