बिहार स्टाफ सलेक्शन कमीशन (BSSC) 2018 परीक्षा के लिए प्रवेश पत्र जारी…

बिहार स्टाफ सलेक्शन कमीशन (BSSC) 2018 परीक्षा के लिए प्रवेश पत्र जारी…

11
0
SHARE
उम्मीदवारों को प्रश्नपत्र हल करने के लिए पेन-पेंसिल ले जाने की भी जरूरत नहीं है यह सब आयोग की तरफ से ही उपलब्ध कराई जाएगी. फोटो:-गूगल.

बिहार स्टॉफ सलेक्शन कमीशन (BSSC) ने इंटर स्तर संयुक्त प्रतियोगी परीक्षा प्रवेश पत्र 2018 बिहार स्टाफ चयन आयोग द्वारा जारी किया गया है. बताते चलें कि, बिहार स्टॉफ सलेक्शन कमीशन (BSSC) ने इंटर स्तर संयुक्त प्रतियोगी परीक्षा प्रवेश पत्र को ऑनलाइन जारी किया है. बीएसएससी की आधिकारिक वेबसाइट bssc.bih.nic.in पर जाकर अपने एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं.

बीएसएससी ने परीक्षा का आयोजन 08, 09 और 10 दिसंबर को किया है. आयोग ने परीक्षा में उम्मीदवारों को जूते और मौजे पहनकर आने से प्रतिबंधित कर दिया है. जूता और मौजा पहनकर आने वाले को परीक्षा में प्रवेश करने नहीं दिया जाएगा. जो उम्मीदवार सिर्फ स्लीपर पहनकर आएंगें उन्हें ही परीक्षा कक्ष में प्रवेश दिया जाएगा. बताते चलें कि, उम्मीदवारों को प्रश्नपत्र हल करने के लिए पेन-पेंसिल ले जाने की भी जरूरत नहीं है यह सब आयोग की तरफ से ही उपलब्ध कराई जाएगी. परीक्षा हाल में इलेक्ट्रॉनिक गैजेट पर भी रोक है साथ ही महिला उम्मीदवारों को किसी भी प्रकार के आभूषण पहनकर नहीं जाए.

बीएसएससी (BSSC) परीक्षा के प्रवेश पत्र ऐसे करें डाउनलोड :-

सबसे पहले आयोग की ऑफिशियल वेबसाइट bssc.bih.nic.in पर जाकर लॉग इन करें.

उसके बाद नोटिस बोर्ड पर क्लिक करें. अब प्रवेश पत्र डाउनलोड करने के लिए लिंक पर क्लिक करें.

क्लिक करते ही एक नई विंडो खुलेगी और उसमे दी गई जानकारी जैसे रजिस्ट्रेशन नंबर आदि दर्ज करें.

अब अपना प्रवेश पत्र डाउनलोड कर प्रिंट आउट कर रख लें.