फुटपाथी दूकानदारों को मिला…

फुटपाथी दूकानदारों को मिला…

27
0
SHARE
वेडिंग जोन का जो निर्माण हुआ है वह इनकी संख्या से हिसाब से कम है इनके लिए पर्याप्त संख्या में वेडिंग जोन बनाकर इन्हें एक साथ जगह देना चाहिए

एशिया की सबसे बड़ी कॉलोनी कंकड़बाग के फुटपाथी दूकानदारों को स्थायी दुकान आवंटित कराने को हुए आन्दोलन में स्थानीय जनप्रतिनिधियों (विधायक अरुण कुमार सिंह, सांसद प्रतिनिधि रामजी सिंह व वार्ड पार्षद कुमार संजीत, पिंकी यादव व पार्षद प्रतिनिधि विजय सिन्हा) का साथ मिला है.

फुटपाथी दूकानदार समिति कंकड़बाग टेम्पो स्टैंड में आयोजित झंडोतोलन समारोह आये स्थानीय विधायक अरुण कुमार सिंह ने कहा कि इन दुकानदारों की मांग लंबे समय है सरकार की इनकी मांग पर विचार करते हुए व इनकी संख्या को देखते हुए इन्हें वेडिंग जोन में जगह देनी चाहिए. उन्होंने कहा कि वेडिंग जोन का जो निर्माण हुआ है वह इनकी संख्या से हिसाब से कम है इनके लिए पर्याप्त संख्या में वेडिंग जोन बनाकर इन्हें एक साथ जगह देना चाहिए ताकि इन सब को रोजगार भी मिले और पटना भी सुंदर लगे.

इस मौके पर फुटपाथ दुकानदार समिति के अध्यक्ष विजय श्रीवास्तव व महासचिव दिलीप मिश्रा ने जनप्रतिनिधियों से कहा कि सरकार खासकर नगर निगम के द्वारा फुटपाथी दुकानदारों पर अतिक्रमण के नाम पर उनकी पूंजी को सड़क पर बिखेर दिया जाता है जो पूर्णत: गलत है. जनप्रतिनिधयों को हमलोगों के साथ आंदोलन में शामिल होकर हमें न्याय दिलानी चाहिए. इस मौके पर कांग्रेस नेता धुर्व नारायण सिंह ने नगर निगम के कार्यपालक पदाधिकारी के रवैये पर सवाल उठाते हुए उनपर कार्रवाई करने की भी मांग की.

इस समारोह को जदयू नेता गजेन्द्र सिंह, मधु सिन्हा, अखिलेश प्रसाद, शिवजी, सुजीत यादव, सतीश पप्पू, अलख नारायण सहित 325 दुकानदारों ने अपनी उपस्थिति दर्ज की.