पूर्व केन्द्रीय राज्यमंत्री कैप्टन जय नारायण प्रसाद निषाद के निधन पर मुख्यमंत्री...

पूर्व केन्द्रीय राज्यमंत्री कैप्टन जय नारायण प्रसाद निषाद के निधन पर मुख्यमंत्री व राज्यपाल ने शोक व्यक्त किया…

7
0
SHARE
कैप्टन स्व॰ निषाद ने सांसद एवं मंत्रिपद पर रहकर बिहार एवं पूरे देश की भरपूर सेवा की तथा गरीब और अभिवंचित जन-समुदाय के प्रबल पक्षधर बने रहे. फोटो:-गूगल.

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पूर्व केन्द्रीय राज्यमंत्री कैप्टन जय नारायण प्रसाद निषाद के निधन पर गहरी शोक संवेदना व्यक्त करते हुए कहा कि, पूर्व केन्द्रीय राज्यमंत्री कैप्टन जय नारायण प्रसाद निषाद जी का अंतिम संस्कार राजकीय सम्मान के साथ होगा.

मुख्यमंत्री कुमार ने कहा कि, कैप्टन स्व॰ निषाद राजनीति में अपनी सुचिता और सरल हृदय के लिए जाने जाते थे. सामाजिक कार्यो में उनकी गहरी अभिरुचि थी और वे अपने क्षेत्र में काफी लोकप्रिय थे. उन्होंने कहा कि, उनके निधन से सामाजिक और राजनीतिक क्षेत्र में अपूरणीय क्षति हुई है.

मुख्यमंत्री कुमार ने पूर्व केन्द्रीय राज्यमंत्री कैप्टन जय नारायण प्रसाद निषाद के पुत्र से टेलीफोन  पर बात कर शोक संतप्त परिवार को सांत्वना देते हुए कहा कि, दिवंगत आत्मा की चिर शान्ति तथा उनके परिजनों एवं प्रशंसकों को दुःख की इस घड़ी में धैर्य धारण करने की शक्ति प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना की है.

राज्यपाल लाल जी टंडन ने पूर्व केन्द्रीय राज्यमंत्री कैप्टन जयनारायण प्रसाद निषाद के निधन पर अपनी गहरी शोक-संवेदना व्यक्त करते हुए कहा कि, कैप्टन स्व॰ निषाद ने सांसद एवं मंत्रिपद पर रहकर बिहार एवं पूरे देश की भरपूर सेवा की तथा गरीब और अभिवंचित जन-समुदाय के प्रबल पक्षधर बने रहे. उनके निधन से पूरे देश विशेषकर बिहार के सामाजिक-राजनीतिक जगत को अपूरणीय क्षति हुई है.

राज्यपाल टंडन ने दिवंगत नेता की आत्मा को चिरशांति तथा उनके शोक-संतप्त पारिवारिक जनों और प्रशंसकों को धैर्य-धारण की क्षमता प्रदान करने के लिए ईश्वर से प्रार्थना की है.