पिंक को बेस्ट फिल्म का अवॉर्ड

पिंक को बेस्ट फिल्म का अवॉर्ड

153
0
SHARE

64वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार कार्यक्रम का आयोजन शुक्रवार को दिल्ली के मीडिया सेंटर में हुआ, जिसमें सामाजिक मुद्दे पर बनी फिल्म “पिंक” को बेस्ट फिल्म का अवॉर्ड मिला, जिसके मुख्य किरदार अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू थे. इस मौके पर अमिताभ बच्चन ने फिल्म की पूरी यूनिट को शुक्रिया कहा. फिल्म का अवॉर्ड मिलने से इस फिल्म एक्ट्रेस तापसी पन्नू और शूजित सरकार बहुत खुश हैं.

 

फिल्म पिंकमें सराहनीय एक्टिंग करने वाली एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने कहा कि मेरा हमेशा से मानना था कि, यह फिल्म इस दुनिया में हर संभव पहचान को जीतने की क्षमता रखती है, और मैं बहुत खुश हूं कि राष्ट्रीय पुरस्कार मिला. यह फिल्म हमेशा मेरी यादों में रहेगी. अमिताभ बच्चन अभिनीत फिल्म शूजित सरकार द्वारा डायरेक्ट इस फिल्म में महिलाओं के खिलाफ होने वाले अपराधिक मुद्दों को उठाया गया है.

 

तापसी ने कहा कि एक कलाकार के रूप में, यह फिल्म मुझे ऊंचाई तक ले गई है, और व्यक्तिगत के रूप में इसने मेरे फैसलों व विश्वास को और मजबुत बनाया है. इस फिल्म की टीम के लिए अवॉर्ड किसी सरप्राइज से कम नहीं है. राष्ट्रपति भवन में इस फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी, और राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी ने भी इस फिल्म की तारीफ की थी.