गोनपुरा गांव में निःशुल्क स्वास्थ्य शिविर का आयोजन किया गया…

गोनपुरा गांव में निःशुल्क स्वास्थ्य शिविर का आयोजन किया गया…

68
0
SHARE
पटना जिला के गोनपुरा गांव में निःशुल्क स्वास्थ्य शिविर का आयोजन आई०ए०एस० ऑफिसर्स वाईव्स एसोसिऐशन (बिहार शाखा) द्वारा किया गया. फोटो:-आईपीआरडी, पटना.

बुधवार को पटना जिला के गोनपुरा गांव में निःशुल्क स्वास्थ्य शिविर का आयोजन आई०ए०एस० ऑफिसर्स वाईव्स एसोसिऐशन (बिहार शाखा) द्वारा किया गया. इस स्वास्थ्य शिविर में चिकित्सा विधा के विभिन्न क्षेत्रों के विशेषज्ञ एवं महत्वपूर्ण चिकित्सकों के द्वारा 450 से ज्यादा लोगों के स्वास्थ्य की जांच की गई तथा उन्हें चिकित्सीय सलाह के साथ-साथ आवश्यक दवाएं भी दीं गई. इस शिविर में विशेषज्ञ चिकित्सकों के साथ स्थानीय मुखिया आभा देवी ने सकरात्मक भूमिका निभाई.

ज्ञात है कि, आई०ए०एस० ऑफिसर्स वाईव्स एसोसिऐशन, बिहार शाखा के द्वारा सामाजिक कार्यां में बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया जाता रहा है. पूर्व में आई०ए०एस० ऑफिसर्स वाईव्स एसोसिऐशन के द्वारा कई प्रकार के सामाजिक एवं पर्यावरण की रक्षा के संबंधित कार्य किए जाते रहें है.

इस कार्यक्रम में एसोसिऐशन की उपाध्यक्ष रश्मि कुमार एवं प्रिया सिंह, सचिव, डा० रत्ना अमृत, संयुक्त सचिव जासमीन, कोषाध्यक्ष थेनामई, डा० कविता श्रीवास्तव, बिमला सिन्हा, निशा झा, स्वास्ति चौधरी सहित काफी संख्या में एसोसियशन के सदस्यों के द्वारा उत्साहपूर्वक ढंग से बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया गया.

आई०ए०एस० ऑफिसर्स वाईव्स एसोसिऐशन के द्वारा भविष्य में भी इस प्रकार के कई सामाजिक कार्य किए जाने की रूप रेखा तैयार की जा रही है, ताकि समाज के वंचित वर्ग को उचित एवं आवश्यक सुविधा समय-समय पर प्रदान की जा सके.