News

एनजेए ने बिहार प्रदेश उपाध्यक्ष के नाम की घोषणा की…

नेशनल जर्नलिस्ट्स एसोसिएशन की प्रदेश इकाई का विस्तार किया गया. इस विस्तार के तहत कई पत्रकारों को प्रदेश कार्यकारिणी में जगह दी गई है. जिसके तहत हाजीपुर के संजय श्रीवास्त को नेशनल जर्नलिस्ट एसोसिएशन के प्रदेश उपाध्यक्ष के पद पर सर्वसम्मति से नियुक्त किया गया.

इसकी खबर मिलते हीं संगठन से जुड़े एवं अन्य पत्रकारों ने फोन पर एवं मिल कर बधाई दिया. संजय श्रीवास्तव से जब पूछा गया तो उन्होंने कहा कि संगठन ने जिस विश्वास और उम्मीद के साथ मुझे यह दायित्व दिया है उसकी गरिमा और पत्रकार हितों की रक्षा करना मेरा कर्तव्य होगा.  पत्रकारों पर जिस तरह का अत्याचार आए दिन हो रहे हैं वह काफी असहनीय और अमर्यादित है.  प्रशासन के तानाशाही रवैया और प्रदेश में पत्रकारों को झूठे मुकदमों में फंसा कर उनको बदनाम करने का जो कार्य इन दिनों चल रहा है यह बहुत ही चिंतनीय विषय है.

इस पर पत्रकार साथियों, प्रशासनिक अधिकारीयों सहित सूबे के मुखिया को चिंतन करना होगा. यह संगठन सदैव पत्रकारों के साथ खड़ा रहेगा. उन्होंने राष्ट्रीय अध्यक्ष, प्रदेश अध्यक्ष राष्ट्रीय कार्यकारिणी को दिल से धन्यवाद दिया है और यह भी कहा है कि राष्ट्रीय कार्यकारिणी ने मुझे इस काबिल समझा यह मेरे लिए सौभाग्य की बात है. मैं अपना कार्य और दायित्व बखूबी निभाने का प्रयास करूंगा.

pdf file

संजय (वैशाली).

Related Articles

Check Also
Close
Back to top button